Friday, September 25, 2020

गाज़ियाबाद में कई स्थानों पर किया रास्ता जाम किसानों ने,भौपुरा बार्डर पर पुलिस ने किया ट्रैफिक डायवर्ट

गाजियाबाद में दिल्ली भोपुरा बॉर्डर पर किसान रोड पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानों को समझाया और ज्ञापन लेकर उन्हें रोड से हटाया, जिसके बाद जाम खुल पाया। किसानों का कहना है कि जो कृषि विधेयक लाया गया है, वह किसानों के खिलाफ है। जिसका किसान देश व्यापी विरोध कर रहे हैं और ये आंदोलन लगातार जारी रहेगा। एक तरफ जहां दिल्ली यूपी की सीमाओं पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, वहीं किसान दिल्ली गाजियाबाद भोपुरा बॉर्डर पर अचानक पहुंच गए, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने किसानों को रोड से भले ही हटा दिया गया हो, लेकिन किसान बॉर्डर पर रोड के किनारे धरने पर बैठ गए और अपनी मांगो पर अड़े रहे। जिसके चलते दिल्ली से आने वाले ट्रैफिक को थोड़ी देर के लिए डायवर्ट करना पड़ा। हालांकि इस दौरान स्थिति को पूरी तरह से सामान्य रखने के लिए मौके पर एएसपी भी मौजूद थे। किसानों ने साफ कर दिया है कि जब तक उनकी मांग नहीं मानी जाएगी, तब तक इसी तरह का आंदोलन जारी रहेगा। एएसपी को दिए ज्ञापन में भी उन्होंने इसी बात का जिक्र किया गया है।
किसानों के आंदोलन को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने साफ कर दिया है कि बॉर्डर की सुरक्षा लगातार बनी रहेगी। इसलिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तमाम बॉर्डर का जायजा भी लिया। सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया है, कि किसी भी तरह की कोताही बॉर्डर पर ना बरती जाए।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...