Saturday, August 15, 2020

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब तक हम पूरी तरह आश्वस्त नहीं होंगे, तब तक दिल्ली में स्कूल नहीं खुलेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कहा कि कोरोना के संक्रमण खत्म होने को लेकर जब तक हम पूरी तरह से आश्वस्त नहीं होंगे, तब तक दिल्ली में स्कूल नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि सभी के प्रयासों से दिल्ली में कोरोना की स्थिति को नियंत्रण में लाया गया है।
सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा की। आप सभी ने बहुत पुण्य का काम किया है। मैं आप सभी को नमन करता हूं। केजरीवाल ने कहा कि आज दिल्ली में कोरोना की स्थिति काफी हद तक काबू में है।
उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को बधाई देता हूं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अभूतपूर्व काम किया है। पिछले 5 वर्षों में जब हर जगह प्रदूषण बढ़ रहा था, दिल्ली शायद एकमात्र शहर था जहां लोगों ने इसे 25% तक कम करने में मदद की।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...