Thursday, October 8, 2020

15 लाख की फिरौती के लिए किया दोस्त का अपहरण

गाज़ियाबाद के खोड़ा कालोनी इलाके में पुलिस ने अपहरण के एक बड़े खेल का भांडा फोड़ किया है। इस मामले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त का अपहरण किया और पीड़ित के परिवार से 15 लाख की फिरौती की मांगी की, लेकिन पुलिस की सक्रियता से अपराधी अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाए।

इस मामले में सबसे खास बात यह रही कि पीड़ित परिवार को जैसे ही बेटे के अपहरण की खबर मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस टीम एक्टिव हो गई और जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक पुलिस नवनीत नगर इलाके में घटनास्थल पर पहुंची और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित ने बताया कि उसके दोस्त सौरभ ने उसे नई गर्लफ्रेंड बनाने का झांसा से मिलवाने की बात कही थी। जिसके बाद पीड़ित जब सौरभ से मिला तो उसे बंधक बना लिया गया।
पुलिस के मुताबिक फिरौती मांगने के लिए आरोपी हर्षित ने अपने साथियों के साथ पीड़ित वीडियो भी बनाया है। इस वीडियो को सौरभ के फोन से ही परिवार वालों को भेजा गया।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...