Wednesday, June 24, 2020

दिल्ली में 24 घंटे में सामने आए 3788 केस, 68 मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 70 हजार के पार

राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 70 हजार के पार पहुंच गई है। बुधवार को आई हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में 24 घंटे में 3788 नए मामले सामने आए हैं और 68 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही अब राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 70,390 हो गई है।

अब कोरोना से होने वाली कुल मौतों की संख्या 2365 हो गई है। गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली में सबसे अधिक 3947 केस आए थे।  बीते कुछ दिनों से दिल्ली में तीन हजार से अधिक केस आ रहे हैं।

करावल नगर से भाजपा विधायक मोहन बिष्ट कोरोना संक्रमित
करावल नगर से विधायक व भाजपा नेता मोहन सिंह बिष्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं। परिवार ने उन्हें एम्स में भर्ती कराया है। परिवार के मुताबिक अभी हालत स्थिर है।

दिल्लीः तिगड़ी एसएचओ समेत 10 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
दिल्ली में तिगड़ी एसएचओ समेत 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इन सब का अब इलाज चल रहा है। वहीं सैनिटाइजेशन के लिए एसएचओ का रूम बंद कर दिया गया है।

वसंत कुंज में एक दिन में सामने आए 15 कोरोना पॉजिटिव
दिल्ली का पॉश इलाका कहे जाने वाले वसंत कुंज में एक दिन में 15 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। मंगलवार शाम को एंबुलेंस संक्रमित लोगों को लेने आई, लेकिन संक्रमित मरीज एंबुलेंस में जाने को तैयार नहीं थे। यह ड्रामा कई घंटे तक चलता रहा आखिर में वसंत कुंज के एसएचओ पीपीई किट पहनकर मौके पर पहुंचे और लोगों से अपील की। उसके बाद रात तकरीबन 10:00 बजे के बाद लोगों को एंबुलेंस द्वारा क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...