Monday, June 29, 2020

गाजियाबाद: दिल्ली यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर की सोने की चेन झपट कर फरार हुए बदमाश, घटना CCTV में कैद

महिला प्रोफेसर का कहना है वह और उनके पति सुबह दूध सब्जी लेने सोसाइटी से बाहर निकले थे. प्रोफेसर का कहना है कि वह सोसाइटी के मेन गेट पर पहुंची ही थीं जब दो बाइक सवार उनकी चैन छीन कर फरार हो गए.

गाज़ियाबाद:  कोरोना वायरस के चलते देश में लगाए गए लॉकडाउन और उसके बाद अनलॉक 1 के बाद भी महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है . अनलॉक 1 के बाद अब अनलॉक 2 के लिए भी गाइडलाइंस जारी कर दी गई हैं लेकिन अनलॉक के चलते कुछ रियायतें मिलते ही अपराध का ग्राफ भी तेज़ी से बढ़ रहा है. ताज़ा मामला वसुंधरा गाज़ियाबाद का है जहां एक महिला प्रोफेसर के गले से सोने की चेन छीन कर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए.

प्रोफेसर रजत रानी ' मीनू ' दिल्ली विश्वविद्यालय के कमला नेहरू कॉलेज में हिंदी और पत्रकारिता पढ़ाती हैं. एबीपी न्यूज से बातचीत में उन्होंने बताया कि "मै और मेरे पति सुबह दूध, सब्ज़ी इत्यादि लेने सोसाइटी से बाहर निकले थे. पति साइकिलिंग कर रहे थे और मुझसे कुछ कदम ही आगे चल रहे थे. मैं सोसाइटी के मुख्य द्वार पर पहुंचने ही वाली थी कि अचानक दो लोग एक बाइक पर सवार मेरी तरफ आए और बाइक स्लो कर, सोने की चेन छीन कर भाग गए. उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी."

छीना झपटी की ये पूरी वारदात होटल श्री पैलेस और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी के पहले कैमरे में बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं वहीं दूसरे कैमरे में नजर आ रहा है कि बिना नंबर प्लेट वाली बाइक पर सवार बदमाश सोसाइटी के आगे पीछे घूम रहे हैं और महिला के आने का इंतज़ार कर रहे हैं.

प्रोफेसर मीनू बताती हैं कि " मैंने गाज़ियाबाद पुलिस को कई बार कॉल किया लेकिन हर बार फोन व्यस्त या वेटिंग पर जा रहा था. एक परिचित से मदद लेने के बाद पुलिस को बुलाया गया और करीब एक घंटे बाद पहुंची "


ट्विटर पर महिला के साथ हुई छीना झपटी का यह वीडियो वायरल हो जाने के बाद गाज़ियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि उक्त प्रकरण में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है जांच अधिकारी को वैधानिक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया है.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...