Sunday, June 14, 2020

गाजियाबाद में शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई

कारोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बाद जारी हुए अनलॉक-1 के दौरान बाजारों व वाहनों में शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ अब प्रशासन सख्ती से पेश आएगा। नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ चालान व जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।
इस संबंध में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने संबंधित मजिस्ट्रेटों, यातायात पुलिस व सिविल पुलिस को निर्देश जारी कर दिए हैं। यातायात पुलिस मुख्य मार्गों के साथ प्रमुख चौराहों पर चेकिंग कर शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटेगी। इसके साथ ही अधिकारी बाजारों में घूमकर ऐसे लोगों व दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जो शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं।
शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील 
बता दें कि कोरोना वायरस के चलते केंद्र सरकार द्वारा शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की है। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वायरस के संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी के नियम के पालन को ही मंत्र बता चुके हैं। जिले में चार पहिया वाहन में चालक समेत तीन सवारी और दो पहिया वाहन पर एक सवारी होने के आदेश जारी किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...