Wednesday, June 17, 2020

कोरोना के इलाज पर दिल्ली सरकार को फटकार / सुप्रीम कोर्ट ने कहा- डॉक्टरों और नर्सों को बचाएं, वे कोरोना वॉरियर्स हैं, आप नहीं चाहते सच्चाई बाहर आए

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा- आपने कोरोना से निपटने के लिए अब तक क्या किया, सरकार को बताएं
कोर्ट ने कहा- डॉक्टर ने अस्पताल की हालत का वीडियो बनाया तो सस्पेंड कर दिया, आप सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ सकते

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को दिल्ली में कोरोना मरीजों के इलाज और अस्पतालों की स्थितिको लेकर सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने दिल्ली सरकार से कहा कि आप सच्चाईदबा नहीं सकते। आपने उस डॉक्टर को निलंबित क्यों किया, जिसने आपके अस्पताल की दयनीय स्थिति का वीडियो बनाया था।दिल्ली सरकार को इस मामले में हलफनामा देने को कहा गया है।

अदालतने दिल्ली सरकार से कहा किजो वीडियो सामने आए हैं, उससे सरकार की लापरवाही साफ झलकती है। वे बताएं किकोरोना से निपटने के लिएअब तक क्या किया है। डॉक्टरों और नर्सोंको बचाएं। वे कोरोना वॉरियर्स हैं। आप नहीं चाहते सच्चाई बाहर आए।

मरीजों की देखभाल के लिए प्रतिबद्ध: दिल्ली सरकार

दिल्ली सरकार ने कोर्ट को बताया कि वह डॉक्टरों और मरीजों की देखभाल के लिए कमिटेड हैं। साथ ही कहा कि शवों का प्रबंधन किया जा रहा है। संक्रमण की टेस्टिंगभी बढ़ाई जा रही है। गृह मंत्री अमित शाह के एलएनजेपी अस्पताल का दौरा करने के बाद कई चीजों में बदलाव किया जा रहा है।सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में नोटिसलिया है।आगे की सुनवाई शुक्रवार को होगी।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...