Wednesday, June 17, 2020

एक दिन में रिकॉर्ड 13107 मरीज बढ़े, अब तक 3.67 लाख केस; एनआईए की चार महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

देश में मरने वालों की संख्या 12 हजार 263 हुई, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 5651 की जान गई
तमिलनाडु में मरीजों की संख्या 50 हजार के पार, महाराष्ट्र के बाद दूसरा सबसे संक्रमित राज्य


नई दिल्ली. देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3 लाख 67 हजार 264 हो गई है। बुधवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 13 हजार 107 नए मरीज सामने आए और 341 ने जान गंवाई। दिल्ली में रिकॉर्ड 2414 और उत्तरप्रदेश में 583 रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। तमिलनाडु में संक्रमितों का आंकड़ा 50 हजार के पार हो गया। यह महाराष्ट्र के बाद दूसरा सबसे संक्रमित राज्य है।

इस बीच खबर हैं कि केंद्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) में चार महिला कर्मचारी पॉजिटिव मिलीं। इसके साथ अब तक एजेंसी में 8 लोग संक्रमित हो चुके हैं।इससे पहले बुधवारशाम कोदिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि मंगलवार को उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को स्वास्थ्य मंत्रालय का अतिरिक्त चार्ज दे दिया गया है।उधर,आप विधायक आतिशी भी संक्रमित मिलीं।पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए। वहीं, केंद्र के निर्देश परदिल्ली में कोरोना की जांच फीस 2400 रुपए तय की गई है।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...