Friday, June 12, 2020

झांसी: पार्क के अंदर खुद चलने लगी जिम की मशीन

https://youtu.be/ZoVWgAnW4QA

झांसी: पार्क के अंदर खुद चलने लगी जिम की मशीन, पुलिस ने बताई क्या है सच्चाई


उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित एक पार्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जिम की एक मशीन खुद बिना किसी शख्स की मौजूदगी के चल रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है, मशीन को कोई चला भी नहीं रहा है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

खुद ही मशीन चलती आ रही है नजर

झांसी में सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क का एक चौंकाने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चल रही हैं. इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान है.


फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. यह मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है. मशीन को कोई भी नहीं चला रहा है, इसके बाद भी वह चल रही है. जिसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है.
वहीं वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है, वैसी कोई बात नहीं है.
पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं. उन्हें यहां 8 साल से नौकरी करते हुए हो गए हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो.



वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मशीन में भूत है, जिसकी वजह से मशीन चल रही है. ऐसे में वीडियो को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं. हालांकि पुलिस ने खुद साफ कर दिया है कि वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...