Monday, July 20, 2020

नोएडा में हैवान बाप गिरफ्तार, एक महीने से बेटी के साथ बना रहा था अवैध संबंध!

नोएडा से रिश्तों को शर्मशार करती हुई एक खबर सामने आई है. जहाँ पिता द्वारा अपनी ही बेटी को पिछले एक महीने से लगातार हवस का शिकार बना रहा था. घटना की जानकारी परेशान होकर बेटी ने अपनी माँ को बताई. उसके वावजूद भी  हैवान पिता अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा था.
परेशान होकर इसकी शिकायत उस लाचार बेटी की माँ ने स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए बाप बजरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.क्योंकि इस तरह हवसी व्यक्ति को समाज में खुले आम रहने का अधिकार नहीं है. 

माँ ने बताया कि मेरी बेटी ने मुझे अपने बाप की हरकतों के बारे में जानकारी दी. उसने कहा कि मेरे पति मेरी 15 वर्षीय बेटी के साथ पिछले एक माह से लगातार दुष्कर्म कर रहे है.  बीते एक महीने से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था. बेटी ने जब मुझे बाप की करतूत बताई मैंने अपने भाइयों के साथ मिल पुलिस को जानकारी दी. 
जेवर पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए बाप बजरुद्दीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह मामला जेवर थाना क्षेत्र के नंगला जहानु गाँव का है. इस तरह ,का मामला सामने आने पर लोग तरह तरह की बात कर रहे है. 

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...