Wednesday, July 29, 2020

देश की मिट्टी में जान फूंकने वाले कुम्हारों में जगी आस, 5 को मनेगी दिवाली

लॉकडाउन में आम आदमी के काम धंधे पर जहां असर पड़ा था. तो वही मिट्टी में जान फूंकने वाले कुम्हारों में आस जगी है, 5 अगस्त को माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा श्री राम मंदिर की नींव रखी जाएगी, जिसको लेकर कुम्हारों ने दीए बनाने शुरू कर दिए हैं. जिनसे उनमें आस जगी है कि अब हमारे दिए बिकेंगे. उस दिन दिवाली मनेगी और दो वक्त की रोटी का गुजारा होगा.
राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां अटकले फसी हुई थी. तो वहीं नरेंद्र दामोदर दास मोदी के नेतृत्व की बीजेपी सरकार में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया है, 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण की नींव माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा रखी जाएगी. जिसके बाद राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा होगा. राम जन्म भूमि विवाद बरसो से चला आ रहा था.अब कोर्ट द्वारा राम मंदिर निर्माण पर मौहर लगा दी गई है.

कुछ ही समय में श्री राम जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण का कराया सुरु कर दिया जाएगा. जिससे देश में दीवाली जैसा माहौल होगा. लॉक डाउन में मंदी की मार झेल रहे आम आदमी में भी आस जगी है, मिट्टी में जान फूंकने वाले कुम्हारों ने दीए बनाने का कार्य तेजी से शुरू कर दिया. उन्हें उम्मीद है,5 तारीख को राम मंदिर निर्माण की नींव रखी जाएगी, जिससे देश में दिवाली जैसा माहौल होगा. वर्षों से चले आ रहे विवाद पर श्री राम की जीत होगी, और जो हम दिए बना रहे हैं. उनकी बिक्री होगी, जिनसे उनके घर में दो वक्त की रोटी का इंतजाम हो सकेगा.

होश ख़बर एक कम्यूनिटी जर्नलिस्म पर आधारित न्यूज़ पोर्टल है।  हमारा प्रयास है कि हम आम जनता से मुद्दे उठाकर उच्च अधिकारियों की मदद से उनके समाधान निकालने के लिए सम्मिलित प्रयास करें। हमारे पाठक ही हमारे रिपोर्टर भी हैं। अतः आप सभी से अनुरोध है कि हमारे साथ जुड़कर हमारी शक्ति बढ़ाने में मदद करें। धन्यवाद
हमारे फेसबुक पेज
https://www.facebook.com/hoshkhabarnews/
लाइक करें

हमें ट्विटर पर फॉलो करें.
Take a look at HOSH KHABAR (@HoshKhabar): https://twitter.com/HoshKhabar?s=09

हमारे YouTube चैनल को सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें
https://www.youtube.com/channel/UCHBIbn4iXYiX3laaI0HCDpQ

www.hoshkhabar.com

hoshkhabarnews@gmail.com

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...