Saturday, July 25, 2020

दिल्ली पुलिस के ACP को ड्यूटी के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौत

दिल्ली के वसंत कुंज साऊथ थाना क्षेत्र के रजोकरी इलाके में शनिवार रात दिल्ली पुलिस के एसीपी ट्रैफिक को रजोकरी फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के समय एसीपी संकेत कौशिक (56) ड्यूटी पर थे। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, संकेत कौशिक दिल्ली यातायात पुलिस के दक्षिणी-पश्चिम जोन में तैनात थे। शनिवार रात करीब आठ बजे वह रजोकरी फ्लाईओवर पास वॉक कर रहे थे। इसी दौरान वह सर्विस रोड से मुख्य मार्ग पर आए तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक भाग गया। गंभीर रूप से घायल एसीपी सड़क पर पड़े रहे। राहगीरों ने उन्हें देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुंरत उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों के अनुसार, अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। एसीपी के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...