Tuesday, July 21, 2020

गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने पर बदमाशों ने मारी थी गोली

गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की मौत हो गई है. दो दिन जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते आज उन्होंने दम तोड़ दिया. सोमवार रात को हमलावरों ने उनके सिर पर गोली मार दी थी. गंभीर हालत में उनको यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दरअसल, उन्होंने अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. इसी से बौखलाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस मामले में अबतक कुल 9 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं.

पुलिस ने बताया कि एफआईआर में तीन संदिग्धों छोटू, आकाश बिहारी और रवि का नाम है, जबकि कुछ अज्ञात आरोपितों का भी जिक्र किया गया है.एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया किपुलिस मामले के सबूतों के आधार पर अभी तक मोहित, दलबीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक और शाकिर समेत कुल 9 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, चौकी इंचार्ज SI राघवेंद्र को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि सोमवार की रात को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार विक्रम जोशी कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें विक्रम जोशी अपने दो बेटियों के साथ बाइक जाते दिख रहे हैं और तभी अचानक बदमाश उन्हें घेर देते हैं और उनको गोली मारकर फरार हो जाते हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी भांजी के साथ हो रही छेड़छाड़ के खिलाफ  विजय नगर थाना में तहरीर दी थी. इसी से बौखलाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...