Wednesday, July 22, 2020

बिगड़ैल रईसजादों ने अर्धनग्न होकर विजय नगर में किया उत्पात, रोकने पर हुई मार पिटाई

गाज़ियाबाद अभी विजय नगर में एक पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले की खबर से उबर भी नहीं पाया है कि विजय नगर थाना क्षेत्र की ही एक और घटना ने यह साबित कर दिया है कि यहाँ के छुटभैये बदमाशों से लेकर पैसे के बल पर ऐश कर रहे रईसजादों में पुलिस का कोई भय नहीं है।
विजय नगर थाना क्षेत्र के यश होम्स -2 में आधी रात को कुछ रईसजादों ने शराब के नशे में अर्धनग्न होकर उत्पात मचाया। विरोध करने पर रईसजादों ने गृह मंत्रालय के एक अधिकारी और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की।  पुलिस के आने पर ये बदमाश भाग खड़े हुए।  पुलिस ने दो युवकों को नामजद कर कुल 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


विजयनगर थाना क्षेत्र में यश होम्स-सेकेंड, यूनिवन रेजिडेंसी फेज-2 बहरामपुर निवासी श्रीकांत कुमार गृह मंत्रालय दिल्ली में सहायक अनुभाग अधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे उनके फ्लैट के नीचे एक लाल रंग की बड़ी कार आकर रुकी। कार में से छह युवक निकले, जिनमें से दो युवकों, सागर गुर्जर और गौरव गुर्जर को वे जानते थे। आरोप है कि ये दो युवक अपने 4 अन्य साथियों के साथ हँगामा कर रहे थे। उन्होंने कार की खिड़कियां खोलकर तेज आवाज में म्यूजिक बजाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सभी युवक अपनी शर्ट और बनियान उतार कर डांस करने लगे। 
श्रीकांत कुमार का कहना है कि उन्होंने फ्लैट से नीचे आकर गार्ड वीरेंद्र से बिल्डिंग के एडमिन गौरव धवन को बुलाने के लिए कहा। साथ ही देर रात का हवाला देते हुए युवकों से चले जाने का आग्रह किया। आरोप है कि बिल्डिंग के एडमिन के आने से पहले सागर गुर्जर और उसके भाई गौरव गुर्जर ने उनके व उनकी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने दोनों पर लात और मुक्के बरसाए। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी बिल्डिंग एडमिन के आने पर उक्त लोग मौके से फरार हो गए।  श्रीकांत का कहना है कि उन्होंने यूपी-112 पर कॉल की तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनके अनुसार दोनों आरोपी भाई उनके पड़ोसी हैं और आशीष पांडेय नाम के व्यक्ति के फ्लैट में किराए पर रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...