Tuesday, July 7, 2020

हाशिम गैंग के शार्प शूटर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या और एक्सटॉर्शन समेत कई मामलों में थी तलाश

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक एनकाउंटर में हाशिम गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इस बदमाश का नाम सचिन उर्फ गोलू है और इसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम था. दिल्ली पुलिस को सोनू उर्फ गोलू की हत्या और एक्सटॉर्शन जैसे मामलों में लंबे समय से तलाश थी. सोमवार को स्पेशल सेल को जानकारी मिली कि सचिन उर्फ गोलू अपने साथी के साथ शाहदरा इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने आ रहा है. पुलिस ने इंफॉर्मेशन मिलने के बाद ट्रैप लगाकर जब सचिन को सरेंडर करने के लिए कहा तब उसने पुलिस के ऊपर गोली चला दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग के बाद इसे गिरफ्तार कर लिया.

हाशिम और नासिर गैंग में चल रही है गैंगवार
दिल्ली पुलिस के मुताबिक हाल ही में भजनपुरा इलाके में हैदर नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हैदर नासिर गैंग का शार्प शूटर था और उसे करीब एक दर्जन गोलियां मारी गई थीं. इस वारदात को किसी और ने नहीं, बल्कि हाशिम के ही गुर्गे सचिन उर्फ गोलू ने अंजाम दिया था. हत्या हाशिम के कहने पर की गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन दोनों गैंग में काफी समय से दुश्मनी चल रही है और दोनो गैंग लगातार एक दूसरे के गैंग के सदस्यों की हत्या कर रहे हैं.

वर्चस्व को लेकर है इन गैंग में रंजिश
दिल्ली पुलिस के मुताबिक इन दोनों गैंग में वर्चस्व की लड़ाई से ये हत्याएं हो रही हैं. ये दोनों गैंग हत्या और एक्सटॉर्शन के दर्जनों मामलों में लिप्त हैं. पिछले 1 साल में दोनों गैंग एक दूसरे के आधा दर्जन सदस्यों की हत्या कर चुके हैं. इतना ही नहीं रंगदारी का पैसा ना देने पर ये बदमाश व्यापारियों की हत्या करने से भी गुरेज नहीं करते थे. दिल्ली पुलिस इस गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी मान रही है.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...