Monday, July 6, 2020

ग्रेटर नोएडा में चलती मर्सिडीज कार में लगी आग, पति-पत्‍नी को कूद कर बचानी पड़ी जान

ग्रेटर नोएडा में सोमवार की शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एक लग्‍जरी कार में चलते-चलते आग लग गई। इसके बाद उसमें बैठे पति-पत्‍नी को कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी। इसके बाद वहां पर कुछ ही मिनट में लोगों की भीड़ जमा हो गई। कई लोग इस आग लगी कार का वीडियो बनाने में व्‍यस्‍त दिखे।

ग्रेटर नोएडा के सूजरपुर के पास हुआ हादसा
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को एक मर्सिडीज कार में आग लग गई। इसके बाद उसमें बैठे दंपती ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। आग लगते ही वहां मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग दिल्‍ली से ग्रेटर नोएडा फ्लैट देखने आए थे। यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र में घटी है।

देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को जला दिया
प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार कार में लगी आग ने कुछ ही सेंकेंड में भयावह रूप धारण कर लिया। हालांकि यह अच्‍छी बात रही कि किसी प्रकार की कोई घटना नहीं हुई। कार में जब आग लगी तब उसे सड़क के किनारे लगा दिया गया था।

मकान देखने आए थे पति-पत्‍नी
ग्रेटर नोएडा के अग्निशमन अधिकारी ज्ञान प्रकाश शर्मा ने बताया दिल्ली की गीता कॉलोनी के रहने वाले रंजन आनंद अपनी पत्नी सुनीता आनंद के साथ अपनी मर्सिडीज कार से ग्रेटर नोएडा में विला देखने के लिए आए थे। सेक्टर डेल्टा वन मेट्रो स्टेशन के सामने सर्विस रोड पर दंपत्ति अपनी मर्सिडीज कार खड़ी करके विला देखने चले गए। वापस लौटने पर दोनों कार में बैठ गए जैसे ही रंजन आनंद ने कार को स्टार्ट किया अचानक आग लग गई।
दंपत्ति ने तुरंत बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। दंपत्ति के सामने उनकी कार आग का गोला बन गई। दंपत्ति ने पुलिस को बताया कि उनके कार में रखे ₹100000 कैश और जरूरी कागजात भी जल गए हैं। आप की सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि कार में आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...