Wednesday, July 1, 2020

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की संक्रमण से मौत

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात एक इंस्पेक्टर की दक्षिणी दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई. इस सााल उन्हें उनकी बहादुरी के लिए पुलिस पदक दिया गया था.


नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात एक इंस्पेक्टर की दक्षिणी दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि इंस्पेक्टर संजीव कुमार यादव (49) की स्थिति बहुत नाजुक थी और वह वेंटिलेटर पर थे. मंगलवार की रात उन्होंने दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उनकी कोविड-19 के लिए जांच कराई गई. जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें करीब 15 दिन पहले मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया कि स्थिति गंभीर होने की वजह से उन्हें प्लाज्मा भी चढ़ाया गया और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे.


इस साल उन्हें बहादुरी के लिए पुलिस पदक दिया गया था

पुलिस ने बताया कि यादव विशेष प्रकोष्ठ के दक्षिण पश्चिमी रेंज में तैनात थे और उन्हें इस साल बहादुरी के लिए पुलिस पदक भी दिया गया था. इससे पहले वह दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में भी तैनात थे. विशेष प्रकोष्ठ ने ट्विटर पर कहा कि वह यादव के परिवार और दोस्तों के साथ मजबूती से खड़ा है.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...