Monday, July 13, 2020

गाजियाबाद में पंखे से लटका मिला पति-पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के गाजियाबाद जिले में सनसनीखेज वारदात से सनसनी फैल गई है. यहां एक घर में दंपति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. मामला साहिबाबाद के अर्थला के राम कॉलोनी की है. मृतकों का नाम मंगत पाल (50) और उनकी पत्नी शीला (45) है. दोनों का शव पंखे से लटका मिला है. मंगत पाल सिक्योरिटी एजेंसी में गार्ड तैनात थे. उनके साथ उनकी बेटी भी घर में रहती थी. वही, मंगत का बेटा और बहू दूसरी जगह रहते हैं.

दंपति की मौत का पता उस वक्त लगा जब उनकी बेटी सुबह घर आई थी. बेटी ने काफी देर तक घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. बेटी को जब शक हुआ तो उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. लोगों ने जब खिड़की के जरिए घर के भीतर झांककर देखा तो हैरान रह गए. आनन-फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल दंपति की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

No comments:

Post a Comment

जान से बढ़कर है क्या रील!

उत्तर प्रदेश पुलिस को कड़ा कदम उठाना पड़ेगा इन रीलबाजों के खिलाफ ,ऐसे काम नहीं चलेगा क्योंकि चालान करने से इन पर फर्क नहीं पड़ता ,कोर्ट में...